Friday, December 28, 2018

ताकत बढ़ाने के लिए महाराजा करते थे इन 3 घरेलू नुस्खों

ताकत बढ़ाने के लिए महाराजा करते थे इन 3 घरेलू नुस्खों का इस्तेमाल,तभी संभाल पाते थे 100 रानियां


जैसा की आप लोग जानते हैं कि पहले के राजा महाराजाओं की 100 रानियां होती थी, क्या आप सोच सकते हैं कि वो कैसे उन 100 रानियां को संभालते थे और उनहे कैसे खुश रखते थे, हम आपको बताते हैं कि पहले के राजा और महाराजा अपनी ताकत को बड़ाने के लिए घरेलू नुस्खों का इस्तेमा करते थे, जिसकी मदद से वो अपनी 100 रानियों को भी संभाल लेते है, और उनहे खुश रकते थे। तो आज हम आपको उन घरेलू नुस्खों के बारे मे आपको बताने जा रहे हैं, जिसकी मदद से आप भी अपनी ताकत को राजा और महाराजाओं की ताकत के जितना बड़ा सकते है।

आप लोग शिलाजीत के बारे मे तो जानते ही होंगे कि शिलाजीत हमारी शीरीरिक ताकत को बड़ाने मे मदद करती है, आप लोगो को बता दें कि शिलाजीत का सेवन करने से कमजोरी, एनर्जी की कमी, खराब इम्युनिटी, असमय बुढ़ापा,इरेक्टाइल डिस्फंक्शन जैसी समस्याएं दूर होती हैं। शिलाजीत को चावल के दाने के बराबर एक चम्मच गाय के घी या शहद के साथ लेना चाहिए।

आप सभी केसर के बारे मे जानते होंगे अगर नही जानते हैं तो हम आपको बता देते हैं कि केसर हमारे घर मे खाने पकाने के काम मे आती है, आप लोगो को बता दें कि केसर का इस्तेमाल प्राचीन समय में राजा-महाराजा भी किया करते थे, आप लोगो को बता दें कि केसर का सेवन करने से इरेक्टाइल डिस्फंक्शन, इन्फर्टिलिटी, लो स्पर्म काउंट, कमजोरी और थकान जैसी समस्या से छुटकारा पा सकते है। आपको कुछ नही करना है बस गुनगुने दूध में चुटकी भर केसर डालकर रात को सोने से पहले उसका सेवन कर लें ऐसा करने से आपको कुछ ही हफ्तों मे फर्क दिखने लगेगा।


आप लोगो को बता दें कि अगर सफेद मूसली का सेवन नही करते है तो आज से सफेद मूसली का सेवन करना चालू कर दें, क्योंकि जो लोग सफेद मूसली का सेवन करते हैं वो लोग इरेक्टाइल डिस्फंक्शन, इन्फर्टिलिटी, स्पर्म की कमी, कमजोरी और कमजोर इम्युनिटी की समस्या से दूर रहते है। आपको कुछ नही करना है बस मिश्री और दूध के साथ एक चम्मच मूसली पावडर का सेवन सुबह और शाम को करना चाहिए।

No comments:

Post a Comment